अचानक नींद खुली तो चौंक गई मां, नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर रहा था ठेकेदार, दो माह की गर्भवती भी निकली

loading...

16 साल की नाबालिग लड़की को डरा धमका कर उससे महीनों तक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्ति का नाम मोहम्मद फ़िरोज़ है और पेशे से ठेकेदार है।

पंजाब पुलिस आरोपित पर आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं नाबालिग पीड़िता का मेडिकल कराने पर पता चला कि वह गर्भवती हो चुकी है।

दरअसल रात के वक्त अचानक पीड़िता की माँ की नींद टूटी और वो अपनी बेटी के पास गई। बिस्तर पर ठेकेदार फ़िरोज़ भी मौजूद था और उसकी बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था। पीड़िता की माँ को देखते ही ठेकेदार वहाँ से फ़रार हो गया।

इस घटना के बाद माँ ने अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि ठेकेदार पिछले दो महीने से धमकी देकर उसके साथ बलात्कार कर रहा है। आरोपित ठेकेदार फ़िरोज़ ईडीएन सिटी खरड़, पंजाब का रहने वाला है और मूल रूप से बिहार स्थित माधेपुर के फोरफना का निवासी है।

Loading...
रिपोर्ट्स के मुताबिक़ नाबालिग पीड़िता की माँ ने शिकायत में बताया था कि उसका पति 15 साल पहले उसे छोड़ कर चला गया था। तब से वह अपने पूरे परिवार का गुज़ारा मजदूरी के सहारे ही करती है। उसके दो बच्चे हैं, एक लड़का और एक लड़की।

वह जिस ठेकेदार मोहम्मद फ़िरोज़ के पास काम करती थी, उसी ठेकेदार ने उसकी 16 साल की बेटी से बलात्कार किया। घटना वाली 20 फरवरी की रात लगभग 1 बजे उसकी नींद खुली। तब ठेकेदार मोहम्मद फ़िरोज़ उसकी बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था लेकिन उसे देख कर तुरंत फ़रार हो गया।

आरोपित लगभग दो महीने से लगातार नाबालिग का बलात्कार कर रहा था। आरोपित ने पीड़िता की माँ को धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह उसे जान से मार देगा। पीड़िता की माँ ने सिविल अस्पताल खरड़ में मेडिकल कराया तो पता चला कि उसकी बेटी दो महीने की गर्भवती है।

पंजाब पुलिस आरोपित ठेकेदार मोहम्मद फ़िरोज़ को गिरफ्तार कर चुकी है, मंगलवार (23 फरवरी 2021) को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

loading...
Loading...