करण सिंह ग्रोवर मिले कोरोना पॉजिटिव, सर्बिया में किया खुद को क्वारंटाइन

loading...

बॉलीवुड और छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के फैंस उन्हें दोबारा पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हालांकि, इससे पहले ही करण कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। दरअसल, पिछले महीने से वह अपनी एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए सर्बिया में हैं। 3 दिसंबर को वह सीरीज की टीम के साथ शूटिंग के लिए सर्बिया पहुंचे थे। भारत वापसी के दौरान उनका कोरोना टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

सर्बिया में ही क्वारंटाइन हैं करण

करण ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। स्पॉटबॉय के मुताबिक, करण और उनकी टीम 29 दिसंबर को भारत आने वाले थे। इससे पहले करण का कोरोना टेस्ट करवाना अनिवार्य था। कुछ वक्त बाद जब रिपोर्ट आई तो करण कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

उनके अलावा कई क्रू मेंबर्स भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं। जिसके बाद करण सहित कई लोगों को सर्बिया में ही क्वारंटाइन होना पड़ा और आइसोलेशन का समय पूरा होने के बाद ही भारत आ पाएंगे।

Loading...
जानकारी

अभिनेता ने नहीं दी जानकारी

करण में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। हालांकि, करण या उनकी टीम की ओर से उनके कोरोना पॉजिटिव होने की कोई जानकारी नहीं दी गई है। अभिनेता की पत्नी और अभिनेत्री बिपाशा की ओर से भी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

वर्क फ्रंट

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं करण

गौरतलब है कि करण काफी वक्त से सर्बिया में वेब सीरीज ‘कुबूल है 2.0’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे। इस सीरीज में उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर सुरभि ज्योति के साथ देखा जाएगा।कुछ वक्त पहले ही उनके इस शो का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था। जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया है।इसके अलावा करण को ‘3 देव’ नाम से बन रही एक कॉमेडी फिल्म में भी देखा जाने वाला है।

आंकड़े

भारत में भी जारी है कोरोना का कहर

कोरोना का कहर अब भी जारी है। देशभर में पिछले 24 घंटे में कुल 12,584 नए मामले सामने आए है। इसी के साथ देश में कुल मामलों की संख्या 1,04,79,179 हो चुकी है। जबकि 1,51,327 लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी। वहीं, देश के सबसे प्रभावित राज्य महाराष्ट्र की बात करें तो यहां भी अब तक 19,71,552 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसके अलावा 50,101 लोगों की इस महामारी से मौत हो गई है।

loading...
Loading...