क्या ये बाबा करेंगे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी का नामकरण !

loading...

ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के घर 11 जनवरी खुशियां लेकर आया है। दरअसल, अनुष्का और विराट एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बन गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पता चला है कि यह कपल एक बाबा से अपनी बच्ची का नामकरण करवाएंगे।

एक न्यूज़ चैनल  की रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का शर्मा विराट और कोहली की बच्ची का नाम महाराज अनंत बाबा रखेंगे। बताया जाता है कि यह कपल महाराज अनंत बाबा को बहुत मानते हैं। अनुष्का और विराट ने अपनी शादी से लेकर घर खरीदने तक का फैसला लेने में हमेशा बाबा से राय ली है।

Loading...
विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘हम दोनों को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए।’

बताते चलें कि बीते साल 2020 के अगस्त में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की थी। इनके वेडिंग फंक्शन में करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

loading...
Loading...