चेहरा चमकाने को लगाया ब्यूटी प्रोडक्ट, फेरा रुमाल और EyeBrow हो गई साफ !

loading...

आज के इस इस युग में जहाँ लोग खूबसूरती पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं तो मार्किट में तमाम तरह के केमिकल युक्त प्रोडक्ट्स की भी कोई कमी नहीं है। हम इन्ही प्रोड्क्टस का इस्तेमाल अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए करते है लेकिन कभी यह प्रोड्क्ट फायदा देने की जगह नुक्सान पहुंचा देते है जिससे लोग अपनी पहले की भी खूबसूरती से हाथ धो बैठते हैं |आज हम आपको एक ऐसा ही उदाहरण देने वाले है जिसे जानने के बाद शायद आप भी इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स को लेकर सावधान हो जायेंगे |

ब्रिटेन की एक महिला के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। बिना सोचे-समझे ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने के चलते महिला का आईब्रो (भौहें) गायब हो गई।दरअसल, ब्रिटेन की रहने वाली पॉपी गैसॉन ने इंटरनेट पर देखकर आईब्रो टैटू लिक्विड ऑर्डर किया। इस लिक्विड के इस्तेमाल से महिला का जो हाल हुआ उसे देखकर लोगों की चीख निकल जाए। आईब्रो टैटू लिक्विड के इस्तेमाल से महिला का एक आईब्रो पूरी तरह गायब हो गई। महिला के साथ हुए इस हादसे के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Loading...

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला इंटरनेट पर देखकर आईब्रो पर लिक्विड का इस्तेमाल करती है। महिला जैसे ही उस लिक्विड से अपनी भौं साफ की उसका आईब्रो भी साफ हो गया। ये देखकर हैरान हो जाती है। महिला ने लोगों को सलाह दी है कि वो कभी भी प्रोडक्ट के बारे में अच्छे से जाने बिना किसी भी प्रोडक्ट का इस्तेमाल न करें|महिला ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। महिला ने वीडियो के साथ लिखा है कि मैंने जो प्रोडक्ट इस्तेमाल किया उसके बारे में पढ़ नहीं पाई, क्योंकि प्रोडक्ट पर चाइनीज भाषा में लिखा था, इसलिए बिना समझे मैंने प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर दिया और मेरा हाल ये हो गया।

इस घटना को जानने के बाद हम आप सभी से बस यही कहना चाहेंगे की सुन्दरता ऊपर वाले के देन है और जो हमारी प्राकृतिक सुन्दरता है हमे उसी में खुश रहना चाहिए क्योंकि जो हमारी प्राकृतिक सौदर्य होता है वो हमारे साथ जीवन भर के लिए रहता है |लेकिन फिर भी यदि आप ज्यादा ब्यूटीफुल दिखने लिए किसी केमिकल युक्त ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर रही है तो उसे इस्तेमाल करने से पहले एक बार जरुर ध्यान से उस प्रोडक्ट के बारे में जान ले वरना आपके साथ भी कुछ ऐसी घटना हो सकती है।

loading...
Loading...

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.