ट्यूटर ने 9 साल की बच्ची से की घिनौनी हरकत, शिकायत पर शिक्षक के परिजन ने की बदतमीजी

loading...

अलीगढ़ :  यूपी के अलीगढ़ जिला अंतर्गत क्वार्सी थाना क्षेत्र में नौ वर्षीय बच्ची के साथ ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने अश्लील हरकत की। शिक्षक अश्लील हरकत करते हुए बच्ची का वीडियो भी बनाने लगा। घर में मौजूद मां की नजर अचानक शिक्षक पर पड़ी तो बच्ची की मां ने इस गलत हरकत का विरोध किया। विरोध करने पर शिक्षक बच्ची की मां को धक्का देकर मौके से भाग गया। जिसके बाद बच्ची की मां ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ थाना क्वार्सी में मुकदमा दर्ज कराया है।

बना रहा था वीडियो
बच्ची की मां का आरोप है कि रविवार सुबह उनकी नौ साल की बेटी को ट्यूशन पढ़ाने के लिए पास के ही सुरेन्द्र नगर का रहने वाला एक शिक्षक साक्ष्य उनके घर पर आया। बच्ची को घर के एक कमरे मे ट्यूशन पढ़ा रहा था। ट्यूशन पढ़ाने के दौरान बेटी के साथ वह अश्लील हरकत करने लगा और मोबाइल में उसकी वीडियो भी बना रहा था। अचानक किसी काम से बच्ची के कमरे में मां का जाना हुआ तो बच्ची के साथ उसे अश्लील हरकत करते हुए देख लिया।

Loading...

शिकायत पर शिक्षक के परिजन ने की बदतमीजी
विरोध करने पर उसे पकड़ने की कोशिश की तो धक्का देने के बाद मौके से भाग गया। जिसके बाद इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी गई। जब परिवार के लोग आरोपी शिक्षक के घर उसकी इस हरकत की शिकायत लेकर पहुंचे तो वहां उसके परिवार वाले बदतमीजी करने लगे।

इसके बाद परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ क्वार्सी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। सीओ तृतीय अनिल समानिया ने कहा बच्ची की मां की तहरीर पर आरोपी शिक्षक साक्ष्य निवासी सुरेंद्र नगर के खिलाफ थाना क्वार्सी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loading...
Loading...