पत्नी की फोटो देख पति का ठनका माथा..ZOOM करके देखा और तलाक मांग लिया

loading...

एक पति और एक पत्नी का रिश्ता हमेशा से ही भरोसे पर टिका होता है, अगर इस रिश्ते में भरोसा नही है वफादारी नही है, प्रेम नही है या फिर एक दुसरे के लिए समर्पण नही है तो फिर ये रिश्ता बिलकुल ही व्यर्थ है। तो ऐसे में समाज किस गर्त की तरफ जा रहा है? ये तो आप खुद भी सोच ही सकते है और ऐसा ही एक उदाहरण हम आपके लिए लेकर के आये है।

बात अब से कुछ महीनो पहले की है जब एक महिला जिसका नाम उल्लेख में नही है, लेकिन स्टोरी ये कहती है कि ये अपने पति को बोलकर के बिजनेस ट्रिप पर गयी थी और जब होटल गयी तो पति ने मेसेज कर दिया और कुछ देर तक बात करते करते पत्नी ने पति के मांगने पर अपनी एक फोटो क्लिक करके उसे भेज दी और शांत हो गयी कि चलो अब कुछ वक्त ये कुछ नही कहेगा।

ये थी वो तस्वीर जिसे उसने भेजा था लेकिन जब तस्वीर पति के पास पहुँची तो असली बवाल तो उसी से ही खड़ा होने वाला था। उसे उस तस्वीर में कुछ अजीब सा लगा और उसने उसे ज़ूम करके देखा तो जो दिखा उसे उस पर भरोसा नही हुआ,

दरअसल उसे उस फोटो में जो दिख रहा था वो और कोई नही बल्कि एक आदमी था जो उस फोटो के अन्दर छुपा हुआ था और हल्का सा नजर आ रहा था, कोई और होता तो इग्नोर कर देता लेकिन अब तो वो उसकी नजर आ गया था।

Loading...

उसने तुरंत होटल के रिसेप्शन को कॉल मिलाया और और जानकारी माँगी जिसके बाद होटल ने भी जानकारी देते हुए बता दिया कि हाँ उसमे उस महिला के साथ एक और मर्द ठहरा हुआ है।

जब ये बात कन्फर्म हो गयी तो उसने पत्नी को फोन कर पूछा, तो वो बुरी तरह से सकपका गयी और कुछ जवाब नही दे पायी जिससे उसका झूट पकड़ा गया।

अब करना क्या था? पति ने तुरंत ही केस दायर किया और तलाक मांग लिए, रिपोर्ट की माने तो दोनों का तलाक हो भी चुका है और दोनों अब अलग अलग रहते है।

loading...
Loading...

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.