बिहार में खुला नौकरियों का पिटारा, 442 पदों पर शुरू हुई भर्तियां

बिहार में नीतीश सरकार के आते ही नौकरियों का पिटारा खुल चूका हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट बिहार ने कई पदों पर भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया हैं। आप ऑनलाइन के द्वारा आवेदन कर सकते हैं।
पदों का विवरण : अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट बिहार ने कनीय अभियंता के 442 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन आमंत्रित किये हैं।

योग्यता : अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट बिहार के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता पदों के अनुसार निर्धारित की गई हैं।

आवेदन तिथि : अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट बिहार के इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 दिसंबर 2020 तक निर्धारित की गई हैं।

आयु सीमा : बिहार सरकार के नियमानुसार निर्धारित की गई हैं।

Loading...

चयन प्रक्रिया : अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट बिहार के इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन एग्जाम और मेरिट के द्वारा होगा। पूरी जानकारी आप नोटिफिकेशन से प्राप्त करें।

आधिकारिक वेबसाइट : https://state.bihar.gov.in/urban/CitizenHome.html

आवेदन प्रक्रिया : इच्छुक उम्मीदवार अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट बिहार के आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ें और दिए गए दिशा निर्देशों के मुताबिक आवेदन करें।

loading...
Loading...