हाथरस में 2 दलित किशोरियों के साथ हैवानियत, गांव के 2 आरोपी युवक गिरफ्तार

हाथरस :  उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बार फिर दो दलित किशोरियों के साथ दुष्‍कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। आरोप है कि गांव के ही दो सवर्ण युवकों ने लड़कियों को मिलने के बहाने बुलाकर उनके साथ गलत काम किया। लड़कियां घर से शौच जाने का बहाना बनाकर निकली थीं। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की सत्‍यता पता लगाई जा रही है।

हाथरस जंक्शन कोतवाली इलाके के एक गांव में रहने वाली किशोरियों के घरवालों ने बताया कि गुरुवार देर रात उनकी बेटियों को गांव के ही दो युवकों धर्मेंद्र और अर्जुन सिंह ने मिलने के लिए बुलाया। आरोप है कि शुक्रवार सुबह दोनों बच्चियां गांव के बाहर बने माता मंदिर पर मिलीं। उन्‍होंने बताया कि उनके साथ गलत काम किया गया।

Loading...

अपर पुलिस अधीक्षक विनीत जैसवाल ने बताया कि गुरुवार देर रात सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने किशोरियों की तलाश की थी पर उनका कुछ पता नहीं चला। सुबह लड़की के घरवालों ने बताया कि उनके साथ दुष्‍कर्म हुआ है। लड़कियों का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले परिचित युवक धर्मेंद्र ने फोन करके उनको देर रात बुलाया गया था। इसके बाद वे घर से शौच जाने का बहाना बताकर निकल गईं।

loading...
Loading...