5000 रुपए तक के बजट में मिल रहे हैं ये बेस्ट ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन, चेक करें लिस्ट

loading...

\Best True Wireless Earphones Under Rs 5000: बजट ट्रू वायरलेस (TWS) इयरफ़ोन की डिमांड में इस साल काफी तेजी देखी गई है. इयरफोन की बढ़ती डिमांड को देखकर कंपनियां भी अपने नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करती रहती है. इसी के साथ स्मार्टफोन कंपनीयां भी अपनी Accessories में वायरलस इयरफोन/इयरबड्स ऐड कर रही हैं. Realme, Noise और Xiaomi जैसे ब्रांड्स अब अच्छे फीचर्स के साथ कई किफायती ऑफर पेश कर रहे हैं. अगर आप वास्तव में वायरलेस इयरफ़ोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो 5,000 रुपये में पाँच बेस्ट TWS वायरलेस इयरफ़ोन पर एक नज़र डालें, जिन पर आप विचार कर सकते हैं.

वनप्लस बड्स
आप वनप्लस बड्स खरीद सकते हैं और कंट्रोल्स को कस्टमाइज करने के लिए आपको वनप्लस फोन की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी ने इसके लिए अपना ऑफिशियल ऐप जारी कर दिया है. कंपनी के वायरलेस इयरफ़ोन की कीमत 4,990 रुपये है और इसे अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों के माध्यम से खरीदा जा सकता है. वनप्लस बड्स में 13.4 मिमी डायनामिक ड्राइवर हैं और डॉल्बी एटमोस के साथ 3 डी स्टीरियो का समर्थन करता है. वनप्लस का दावा है कि केस के साथ यूजर्स को 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी.एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने की बात कही गई है. कंपनी का दावा है कि 10 मिनट का चार्ज 10 घंटे तक का ऑफर देगा. मामले में चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है. कोई ANC नहीं है और आपको environmental noise cancellation का स्पोर्ट मिलता है. एक बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए low-latency मोड है. वनप्लस बड्स IPX4 रेटेड हैं.

ओप्पो Enco W51
Oppo Enco W51 को 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इनमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन करने के लिए भी समर्थन है. कंपनी का दावा है कि यह 35dB तक नॉइस को कम कर सकता है. इसमें 7 मिमी डायनेमिक ड्राइवर, IP54 रेटेड, और क्यूई वायरलेस चार्जिंग का स्पोर्ट है. इसका मतलब है कि कोई भी वायरलेस चार्जिंग मैट और पैड का इस्तेमाल करके इसे चार्ज कर सकता है. ANC चालू होने से, इयरफ़ोन 3.5 घंटे तक चलेगा, इससे अलग अगर वे चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे की बैटरी स्पोर्ट करते हैं.ओप्पो ने एक 3-माइक्रोफोन सिस्टम जोड़ा है, जो बैटर साउंड क्वालिटी एंड नॉइस रिडक्शन करने में मदद करता है.

Loading...

शाओमी Mi ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन 2
Xiaomi Mi True Wireless इयरफ़ोन 2 की कीमत 3,999 रुपये है और इसमें एयरपॉड्स जैसे ईयरपीस डिज़ाइन बाहरी कानों में फिट किए गए हैं. यह 14.2 मिमी ड्राइवर, ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ एसबीसी, एएसी और एलएचडीसी ब्लूटूथ कोडेक के लिए आता है. है. कोई ANC नहीं है और आपको environmental noise cancellation का स्पोर्ट मिलता है. यह 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है. इनमें टच- सेंसिटिव कंट्रोल भी दिया गया है.

शोर शॉट्स X5 प्रो
शोर शॉट्स एक्स 5 प्रो एक बार चार्ज होने पर 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ का स्पोर्ट देते हैं. इस ऑडियो प्रोडक्ट में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए क्वालकॉम चिपसेट है. इसमें AptX + AAC हाई-फाई ऑडियो तकनीक है, और यहां तक ​​कि IPX7 वॉटर प्रूफ रेटिंग भी है. केम में 2,200mAh की बैटरी है, और आप इसे अपने स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. Noise Shots X5 Pro फिलहाल 4,499 रुपये में उपलब्ध है.

रियलमी बड्स एयर प्रो
Realme Buds Air Pro को करंटली 4,999 रुपये में ई-कॉमर्स साइटों पर लिस्टेड किया गया है. यह एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) के साथ आने वाले सबसे सस्ते वायरलेस इयरफ़ोन में से एक है. यह 35dB तक के नॉइस रिडक्शन का वादा करता है. इयरफ़ोन ब्लूटूथ 5 कनेक्टिविटी, 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर, 94ms कम लेटेंसी मोड, ट्रांसपेरेंसी मोड और IPX4 वॉटर रेसिस्टेंस के साथ आते हैं. यह केस के साथ 25 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है.इसे दो रंगों में बेचा जा रहा है: वाइट और ब्लैक.

loading...
Loading...