BSNL के इन प्लान में 30GB तक डेटा, कीमत है सबसे कम

नई दिल्ली
BSNL यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने वाई-फाई हॉटस्पॉट्स वाउचर्स में 30जीबी तक डेटा दे रही है। इन वाउचर्स की शुरुआत 9 रुपये से होती है। इन वाउचर्स की खासियत है कि ये 30 दिन तक की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इसके साथ कंपनी पेटीएम ऐप के जरिए कुछ लोकेशन्स पर यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट भी ऑफर कर रही है। फिलहाल आइए डीटेल में जानते हैं कि बीएसएनएल अपने पब्लिक वाई-फाई हॉटस्पॉट वाउचर में क्या कुछ ऑफर कर रहा है।

मिलती है 30 दिन तक की वैलिडिटी
बीएसएनएल यूजर्स को कुल पांच पब्लिक वाई-फाई प्लान दे रहा है। 9 रुपये वाले प्लान में एक दिन की वैलिडिटी के साथ 1जीबी डेटा मिलता है। इसी तरह 19 रुपये वाले वाउचर में तीन की वैलिडिटी और 3जीबी डेटा, 39 रुपये वाले वाउचर में 7 दिन की वैलिडिटी और 7जीबी डेटा, 59 रुपये वाले वाउचर में 15 दिन की वैलिडिटी और 15जीबी डेटा और 69 रुपये वाले वाउचर में 30 दिन की वैलिडिटी के साथ 30जीबी डेटा दिया जा रहा है।

मोबाइल ऐप या वेबसाइट से ऐक्टिवेट करें वाउचर
बीएसएनएल यूजर इन प्लान्स को हॉटस्पॉट नेटवर्क से कनेक्ट होने के बाद सब्सक्राइब कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर चाहें तो कंपनी के मोबाइल ऐप या वेबसाइट पर भी जाकर इस प्लान को रिचार्ज करा सकते हैं।

Loading...

ऐसे करें कनेक्ट
बीएसएनएल पब्लिक वाई-फाई हॉटस्पॉट से कनेक्ट होना काफी आसान है। बीएसएनएल यूजर्स को वाई-फाई हॉटस्पॉट जोन में आने पर उनके iOS या ऐंड्रॉयड डिवाइस पर एक नोटिफिकेशन मिल जाएगा। इस वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट होकर बीएसएनएल मोबाइल नंबर को ऐक्टिव वाई-फाई हॉटस्पॉट पैक से वेरिफाइ करना है।

इसके अलावा कंपनी पेटीएम ऐप के जरिए भी वाई-फाई हॉटस्पॉट से कनेक्ट होने का ऑप्शन दे रही है। इसके लिए यूजर को पेटीएम ऐप के अंदर दिए गए वाई-फाई सेक्शन में जाकर बीएसएनएल पब्लिक वाई-फाई हॉटस्पॉट से कनेक्ट हो सकते हैं। बताते चलें कि बीएसएनएल के पास इस वक्त देश भर में 31,836 लोकेशन्स पर लगभग 50 हजार वाई-फाई हॉटस्पॉट मौजूद हैं।

loading...
Loading...