VIDEO : अर्नब गोस्वामी की सलमान को खुली चुनौती, कहा- हिम्मत है तो ड्रग माफिया के खिलाफ बोलकर दिखाओ

सुशांत सिंह राजपूत मामलें में जब से ड्रग्स ऐंगल सामने आया है, तबसे बवाल मच गया है, रोजाना बॉलीवुड इंडस्टी में ड्रग्स से जुड़े बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। फिर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े कलाकार अभी भी इसपर बोलने से बच रहे हैं। इन सबके बीच पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने एक्टर सलमान खान को बड़ा चैलेन्ज दिया है, अर्नब ने कहा कि हिम्मत हो तो ड्रग्स माफिया के खिलाफ बोल के दिखाओ।

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के संस्थापक और एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने कहा कि सलमान खान, इमरान हाशमी जैसे लोग हर मुद्दे पार बोलते हैं, लेकिन सुशांत की मौत और ड्रग्स मामलें में ये सब खामोश है, पत्रकार ने कहा आखिर ये लोग क्यों नहीं चाहते कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स नेक्सस की जांच हो। क्या सलमान खान जैसे लोगों की ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ कोई लिंक है, अगर नहीं है तो मैंने चैलेन्ज देता हूँ सलमान खान ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ बोलकर दिखाएं।

आपको बता दें कि सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) एक्शन में आ गई है, एनसीबी ने अबतक रिया चक्रवर्ती समेत कम से कम 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, कोई ड्रग्स पेडलर है तो किसी के ड्रग्स पेडलर के साथ सम्बन्ध हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स का भंडाभोड़ होने के बाद भोजपुरी एक्टर और भाजपा सांसद रविकिशन ने ये मुद्दा लोकसभा में उठाया और उन्होनें इसकी सख्त जांच और कार्यवाही की मांग की, रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स युवाओं व् अन्य लोगों को बर्बादी की राह पे ले जा रहा है। रविकिशन की इस बात पर जया बच्चन ने राज्यसभा में एतराज जताया, सपा सांसद व् अभिनेत्री जया बच्चन ने रविकिशन पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

loading...
Loading...