अगर प्रेमी को करना चाहते हैं खुश, तो कर सकते हैं ये बेस्ट स्मार्ट फोन गिफ्ट…

loading...

आज के युग में स्मार्टफोन का उपयोग कौन नहीं करता. अब लगभग हर किसी के पास स्मार्टफोन है. या यूं कहें कि स्मार्टफोन्स आजकल हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है. देशभर में लगातार स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ता जा रहा है. बदलते समय के साथ दुनिया भी माडर्न होती जा रही है. जिसके चलते आज के समय में ज्यादातर काम लोग ऑनलाइन करना पसंद करते हैं.

जिससे टेक्नोलॉजी लगातार एडवांस होती जा रही है एडवांस टेक्नोलॉजी की वजह से आज मीलों की दूरियां भी नजदीकियों में बदल गई है. अब एक बटन क्लिक करते ही आप वीडियो कॉल के जरिए उस इसांन को देख सकते है. ऐसे में अगर आप अपनी पत्नी, बच्चे या प्रेमी को स्मार्टफोन गिफ्ट करने की सोच रहे है तो हमारी ये खबर आपके काम आ सकती है. दरअसल आज हम आपके लिए एक जबरदस्त फोन की ऑफर लेकर आए है. जिसके आपको सारे बेस्ट फीचर भी मिलेंगे. आज हम आपके लिए Oppo का नया स्मार्टफोन लेकर आए है..

बता दें कि Oppo ने भारत में अपने Oppo F19 Series के दो स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं. इस सीरीज़ में Oppo F19 Pro+ और Oppo F19 Pro शामिल है. Oppo F19 Pro की बात करें तो कंपनी ने इसमे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट दिया है वहीं इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन की कीमत 21,490 रुपये तय की है, वहीं टॉप वेरिएंट में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 23,490 रुपये है. इसके साथ ही कंपनी ने ओप्पो के स्मार्टफोन्स F19 Pro में दो कलर ऑप्शन ग्राहकों को दिए है. इसमे वेरिएंट फ्लूइड ब्लैक और स्पेस सिल्वर दिया गया है. वहीं Oppo F19 प्रो की बिक्री 17 मार्च से भारत में शुरू होने वाली हैं.

Loading...

बता दें कि ये लेटेस्ट ओप्पो स्मार्टफोन्स प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं, एक बात जो यहां पर गौर करने वाली है वह यह है कि ओप्पो एफ19 प्रो स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की बिक्री 25 मार्च से शुरू होगी. इस फोन में ग्राहकों को 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले के साथ डुअल-सिम दिया गया है. वहीं ओप्पो एफ19 प्रो भी एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 पर काम करता है. इसमें 8GB रैम के साथ 256GB तक की स्टोरेज मिलता है. कैमरे के तौर पर इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर की बात करें Oppo F19 Pro में 30W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,310mAh की बैटरी दी गई है. इसके साथ ही ग्राहकों के निजी डाटा का ध्यान रखते हुए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

loading...
Loading...