श्रद्धा कपूर की मेकअप आर्टिस्ट का खुलासा, एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने पीट-पीटकर तोड़ दी थीं हड्डियां !

loading...

श्रद्धा कपूर की मेकअप आर्टिस्ट हियावी सहगल का आरोप है कि सारा अली खान के मेकअप आर्टिस्ट फ्लोरियन हुरेल ने रिलेशनशिप के दौरान उन्हें मरने जैसी स्थिति में पहुंचा दिया था। दरअसल, हियावी के आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान एक फैन ने फ्लोरियन के साथ रहे विवादित रिश्ते के बारे में पूछा था। जवाब में हियावी ने कहा, “यह बॉस असिस्टेंट के रिश्ते के साथ शुरू हुआ था, जो जल्द ही दोस्ती में बदल गया था। पहले हम अलग-अलग इंसान को डेट कर रहे थे। जल्द ही हमें अहसास हुआ कि हम प्यार में हैं। एक ही अपार्टमेंट में शिफ्ट होने से लेकर सगाई तक यह सबकुछ बहुत तेजी से हुआ।”

‘मैं खुद को पहचान भी नहीं पा रही थी’

हियावी ने आगे अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया। वे कहती हैं, “फ्लोरियन ने एक वक्त में मुझे इस कदर तोड़ दिया था कि मैं खुद को भी नहीं पहचान पा रही थी। इसकी शुरुआत तब हुई, जब उसने काम, दोस्ती, मेरे शेड्यूल समेत जिंदगी के हर हिस्से पर कंट्रोल करने की कोशिश की। जब मैंने इसका विरोध किया तो यह सब हिंसा में बदल गया।”

Loading...

बकौल हियावी, “वह धीरे-धीरे बहुत ही लुभावने तरीके से मुझे चूसता रहा और मैं इसे प्यार समझती रही। एक धक्के से इसकी शुरुआत हुई और वक्त के साथ थप्पड़ से आगे हड्डियां टूटने तक पहुंच गया। मेरे पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। कई बार मुझे लगता था कि मैं गलत हूं। खुद को सुन्न महसूस कराने के लिए मैंने शराब पीनी शुरू कर दी। इससे हिंसा और बढ़ गई।”

‘उसने मुझे लगभग मार दिया था’

हियावी कहती हैं, “किसी ने मेरा यकीन नहीं किया। मैंने आरोप नहीं लगाए, क्योंकि मैं भावनात्मक रूप से टूट चुकी थी। वह मुझसे मुझे, मेरे कुत्ते और पैसे छीन ले गया। अगर कोई इस दौर से गुजर रहा है तो प्लीज पुलिस को कॉल करे। उसने मुझे लगभग मार दिया था और मैं खुद को जीवित पाकर खुश हूं।”

हियावी ने आगे लिखा, “मुझे अब भी एंग्जायटी है। मेरे साथ ट्रस्ट का इश्यू है। लेकिन मैं खुद से प्यार करती हूं। मैं अब किसी रिश्ते में नहीं हूं। इसलिए नहीं कि मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं, बल्कि इसलिए क्योंकि मैं अपनी कीमत जानती हूं और घाटे के लिए समझौता नहीं कर सकती।”
फ्लोरियन का जवाब भी आया

हियावी के आरोपों पर फ्लोरियन का जवाब भी आ गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, “सच आमतौर पर मानहानि के खिलाफ सबसे अच्छा सबूत होता है। मेरी रेपुटेशन को नुकसान पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ अपमानजनक कमेंट (निराधार आरोप) किए जा रहे हैं। मैं जानता हूं कि यहां कई लोग हैं, जो मेरे नाम का फायदा उठाना चाहते हैं। लेकिन जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं सपने जादू से सच नहीं होते। इसके लिए पसीना बहाने, दृढ़ संकल्प लेने और कड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है। मेरी सभी से अपील है कि मेरे खिलाफ किसी भी बयान पर विश्वास न करें। जीत सच्चाई की होगी।”

loading...
Loading...