2 साल की वारंटी के साथ खरीदें, ये दमदार फोन, फीचर्स हैं गजब…

loading...

आज के युग में स्मार्टफोन का उपयोग कौन नहीं करता. अब लगभग हर किसी के पास स्मार्टफोन है. या यूं कहें कि स्मार्टफोन्स आजकल हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है. देशभर में लगातार स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ता जा रहा है. बदलते समय के साथ दुनिया भी माडर्न होती जा रही है. जिसके चलते आज के समय में ज्यादातर काम लोग ऑनलाइन करना पसंद करते हैं.

जिससे टेक्नोलॉजी लगातार एडवांस होती जा रही है एडवांस टेक्नोलॉजी की वजह से आज मीलों की दूरियां भी नजदीकियों में बदल गई है. तो इसी बीच अगर नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है. आज हम आपके लिए वनप्लस 9 सीरीज का स्मार्टफोन 2 साल की वांरटी के साथ लेकर आए है. जी हां सही सुना आपने 23 मार्च को वनप्लस 9 सीरीज अपना स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ पेश करने वाला है.

बता दें कि इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरे के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया हैं. फोन 50 मेगापिक्सल के सोनी IMX766 अल्ट्रावाइड स्नैपर के साथ आएगा. प्रो मॉडल में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का सोनी का सुपरवाइड सेंसर, 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा.

Loading...

फोन के लॉन्च से पहले वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने पुष्टि की है कि, जो भी वनप्लस 9 सीरीज स्मार्टफोन को खरीदेगा उसे 2 साल की वारंटी मिलेगी. इस ऐलान में पीट लाउ ने ये बात नहीं बताई कि ये वारंटी सिर्फ चीनी ग्राहकों को मिलेगी या फिर ग्लोबली इसे सभी यूजर्स को दिया जाएगा. फिलहाल इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. वनप्लस ने दो साल की वारंटी देकर अपनी एक अलग पहचान बना ली है क्योंकि ज्यादातर स्मार्टफोन कंपनियां अपने फोन के साथ सिर्फ एक साल की वारंटी देती हैं.

वहीं फोन को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि ग्राहकों को 5G फोन  में 6.5 इंच का FHD+ एमोलेड स्क्रीन मिल सकती है. जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी. जबकि वनप्लस 9 प्रो 5G में 6.67 इंच का एमोलेड QHD+ स्क्रीन दी जा सकती हैं. ये 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा.

वहीं अंडर द हुड दोनों डिवाइस में स्नैपड्रैगन 888 मोबाइल प्लेटफॉर्म दिया जाएगा. ये 12 जीबी LPDDR5 रैम के साथ आता है. फोन में आपको 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलने की संभावना जताई जा रही है. दूसरी ओर बात करें बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 4500mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद जताई जा रही हैं.

loading...
Loading...